The tiny pages of my thoughts and imaginations...

Wednesday, September 26, 2012

हिंदी कहानी वाचन प्रतियोगिता


आज मैं फिर आप सबके सामने हूँ क्योंकि मैं आपको बताना चाहता हूँ कि मेरे स्कूल में हिंदी स्टोरी टेलिंग कॉम्पिटीशन हुआ जिसमें मैं फर्स्ट आया हूँ....

मैं उस कॉम्पिटीशन की कुछ पिक्चर्स भी आपके साथ शेयर करना चाहता हूँ...

मैंने शेर और चूहे की कहानी सुनाई थी.... और ये हैं मेरे प्रॉप्स यानि शेर और चूहा..... 




और ये देखिये जाल में फंसा हुआ शेर....



ये मैं स्टेज़ पर स्टोरी सुनाता हुआ... 



मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीचर और मैं.....



इस कहानी से ये शिक्षा मिलती है कि..... 

"किसी को छोटा न समझो, छोटा भी बड़े काम कर सकता है |"



4 comments:

  1. बहुत अच्छा लगा मेरे दोस्त !

    आपकी झोली में ढेर सारे अवॉर्ड्स अभी और आने बाकी हैं !

    शुभकामनाएँ और स्नेह!

    ReplyDelete
  2. बहुत सुन्दर है आपका ब्लॉग ...
    नन्हे दोस्त आपको हार्दिक शुभ कामनाएं ..
    स्नेहिल आशीष :)))

    ReplyDelete

आप भी कुछ कहिये न मेरे बारे में... मुझे अच्छा लगेगा

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...